अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू (CM Pema Khandu) ने यहां राजभवन में राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ बी डी मिश्रा (Governor BD Mishra) से मुलाकात की और राज्य में शुरू की गई विकास परियोजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की। राज्यपाल ने मियाओ-विजयनगर रोड (Miao-Vijoynagar Road) के बारे में अपनी टिप्पणियों को साझा किया।
इस पर उन्होंने गाड़ी चलाई और इस बात पर जोर दिया कि सड़क निर्माण कार्य दिशानिर्देशों के अनुसार उचित तकनीकों और विशिष्टताओं के साथ काम की गुणवत्ता बनाए रखते हुए परियोजना में तेजी लाने की जरूरत है। मिश्रा (Governor BD Mishra)ने दोहराया कि प्रदेश के सबसे पूर्वी छोर के लोगों की जीवन रेखा युवाओं, उद्यमियों और पर्यटकों के लिए वरदान साबित होगी।
मिश्रा (Governor BD Mishra) ने कहा कि "सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सड़क देश की क्षेत्रीय सुरक्षा को मजबूत करेगी और नमदाफा टाइगर रिजर्व के क़ीमती वनस्पतियों और जीवों के संरक्षण और संरक्षण को सुदृढ़ करेगी।"
राज्यपाल मिश्रा (Governor BD Mishra) ने चांगलांग, तिरप और लोंगडिंग जिलों में कानून-व्यवस्था (law-and-order issues) के मुद्दों पर भी चर्चा की। उन्होंने देखा कि कई धोखेबाज युवक बंदूक की संस्कृति को छोड़ना और आत्मसमर्पण करना चाहते थे। उन्होंने कहा, "हमें राज्य सरकार की 'समर्पण नीति' के तहत उन्हें एक अवसर देना चाहिए और गुमराह युवाओं को मुख्यधारा में शामिल होने के लिए प्रेरित करना चाहिए।"