वरुण धवन और कृति सेनन अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं। उनके अरुणाचल प्रदेश के शेड्यूल से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आते रहते हैं। बीते दिनों उनका होली सेलिब्रेशन चर्चा में था। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वरुण पानी के किनारे खड़े हैं। इस बीच कृति उन्हें धक्का दे देती हैं जिससे वरुण काफी डरे नजर आ रहे हैं। हालांकि वह वरुण को पीछे से पकड़ लेती हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वरुण किसी जंगल में खड़े हैं। सामने नीचे की तरफ पानी की धार बह रही है। कृति उनके पीछे खड़ी दिखाई दे रही हैं। इसी बीच वह वरुण को धक्का देती हैं और पीछे से पकड़ लेती हैं। वह गिरते तो नहीं लेकिन काफी डर जाते हैं। वीडियो में शूटिंग क्रू भी नजर आ रही है। कैमरामेन सीन को दूर से शूट करते भी दिख रहे हैं।

बीते दिनों 'भेड़िया' की टीम ने साथ में होली मनाई थी। कृति और वरुण के डांस वीडियो वायरल हुए थे। टीम 'शैतान का साला' और 'हुक्का बार' जैसे गानों पर मस्ती करती दिखाई दी थी। भेड़िया हॉरर-कॉमेडी है जिसमें 'दिलवाले' के बाद वरुण और कृति सेनन एक बार फिर से दिखाई देंगे। 2015 में दोनों ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' की थी। इसमें शाहरुख खान और काजोल ने भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं।