बॉलीवुड फिल्म बधाई दो (bollywood movie badhaai do) की टीम और अरुणाचल प्रदेश की एक्ट्रेस चुम दरंग (Actress Chum Darang) ने मुख्यमंत्री पेमा खांडू (Chief Minister Pema Khandu) से मुलाकात की। बता दें कि हर्षवर्धन कुलकर्णी (Harshvardhan Kulkarni) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में चुम दरंग ने भूमि पेडनेकर की प्रेमी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में राजकुमार राव और गुलशन देवैया भी हैं। 

ये भी पढ़ें

अब नहीं बचेगा यूरोप का ये दूसरा सबसे बड़ा देश! कभी भी हमला कर सकता है रूस

मुख्यमंत्री के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए चुम (Actress Chum Darang)  ने फिल्म की टीम को सम्मान देने के लिए पेमा खांडू का आभार जताया। वहीं मुख्यमंत्री ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि आज बहन चुम दरंग से मिल कर उत्साहित हूं, जिन्होंने हाल ही में जंगली प्रोडक्शन की फिल्म बधाई दो (movie badhaai do) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। साथ ही बॉलीवुड की फिल्मी हस्तियों से मिलकर खुशी हुई, जो उनके साथ थी। भगवान आपको सारी सफलता प्रदान करें। भूमि ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ताली बजाने वाले इमोजी के साथ तस्वीरें भी साझा कीं।

ये भी पढ़ें

अभी बस इतने से रुपए करें जमा, आपको हर महीने मिल सकते हैं 5 हजार रुपए, जानिए कैसे

बता दें कि इस फिल्म में एक समलैंगिक महिला और समलैंगिक पुरुष की कहानी को दिखाया गया है, जो कि अपने माता-पिता को खुश करने के लिए एक-दूसरे से शादी कर लेते हैं। फिल्म में चुम दरंग (Actress Chum Darang) भूमि पेडनेकर की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को लेकर दरंग काफी रोमांचित हैं।  उन्होंने कहा नहीं सोचा था कि बॉलीवुड में उन्हें इतना बड़ा मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि वे एक्टिंग करना चाहती हैं, लेकिन उनको लगा कि ये बात अगर वे किसी को कहेंगी तो लोग हंसेंगे। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनके दोस्त और परिवार के लोग फिल्म को लेकर समान रूप से रोमांचित हैं। हमारे गृहनगर में हमारे पास थिएटर नहीं हैं, इसलिए वे असम जाने की योजना बना रहे हैं और मुझे बड़े पर्दे पर देखने के लिए तीन घंटे की यात्रा करेंगे। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के बारे में दरंग ने कहा कि दोनों ही कलाकार डाउन टू अर्थ हैं और वे कड़ी मेहनत करते हैं।  उन्होंने कहा कि दोनों काफी अनुभवी हैं और फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकारों से काफी कुछ सीखने को भी मिला।