पूर्वोत्तर राज्य अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में जंबो से मिगिंग की ओर जा रहा एक ट्रक बुधवार को खाई (Truck fell into a ditch) जा गिरा। ट्रक में सवार सभी लोगों को सेना की मदद से बचा लिया गया। खाई और घना जंगल की वजह से लोगों को काफी देर तक घने जंगल में ही रहना पड़ा। घंने जंगल में फंसे लोगों को निकालने के लिए आर्मी के जवानों ने काफी मदद की। वो भी स्थानीय लोगों के साथ मिलकर डटे रहे। 

हादसे बारे में उस समय पता चला जब हवलदार लोकेश (Havildar Lokesh) और एनके ललन (NK Lalan) जो मिगिंग में गार्ड ड्यूटी कर रहे थे। दो नागरिकों की मदद के लिए आवाज सुनी। स्थानीय लोगों के साथ दोनों बहादुर सैनिकों ने दुर्घटना पीड़ितों को बचाने के लिए मिशन शुरू कर दिया। सभी को बाहर निकालने तक दोनों जवान इस बचाव अभियान में शामिल रहे। 

बचाव दल ने रस्सियों का उपयोग करके खाई में नीचे गिराया फिर रात करीब 12 बजे तक पीड़ितों को बाहर निकाला जा सका। वहीं, मिगिंग गांव में स्थानीय चिकित्सा सहायक ने घायलों को प्राथमिक उपचार दिया। जिसके बाद सभी घायलों को तुतिंग से एक एम्बुलेंस में यिंकियोंग पहुंचाया गया। इस हादसे में लोगों को कुछ चोटें भी आईं हैं। जिसका इलाज चल रहा है।