अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ बी डी मिश्रा (B.D. Mishra) ने सशस्त्र सेना झंडा दिवस के विशेष अवसर पर वीर भारतीय सशस्त्र बलों (Indian Armed Forces) के सदस्यों को अपनी हार्दिक बधाई दी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि "यह दिन सशस्त्र बलों के बहादुर जवानों के प्रति देश के लोगों की सद्भावना को और मजबूत करेगा "।
राज्यपाल (Governor B. D. Mishra) ने अपने संदेश में कहा कि वर्दी में जवान साहसपूर्वक राष्ट्र की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं और उनमें से कई ने हमारी आजादी के बाद से सर्वोच्च बलिदान दिया है।
उन्होंने कहा कि "यह उनकी वीरता का सम्मान करने के लिए है कि हम पूरे देश में 7 दिसंबर को सशस्त्र सेना झंडा दिवस (Armed Forces Flag Day) के रूप में मनाते हैं। यह दिन हमें अपने सशस्त्र बलों के बहादुर और वीर नायकों को सलाम करने का अवसर प्रदान करता है और अच्छे कारण का समर्थन करने के अपने दायित्व का निर्वहन भी करता है। बहादुर दिलों, शहीदों, विकलांग साथियों और वीर नारियों के परिवारों की देखभाल करते हुए ”।
राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा कि "इस दिन, मैं अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के अपने प्यारे लोगों से अपील करता हूं कि वे हमारे सैनिकों, नाविकों और वायु योद्धाओं की देशभक्ति के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए सशस्त्र सेना झंडा दिवस कोष (AFFDF) में उदारतापूर्वक योगदान दें। हमने एक राष्ट्र के रूप में इसे अपनाया है। हमारी राष्ट्रीय जिम्मेदारी के रूप में और हम इसे एक पवित्र कर्तव्य के रूप में उत्साह के साथ निभा रहे हैं "।