Arunachal के क्रा दादी जिले में एक पिकअप वैन के सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से चार महिलाओं की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए, जिनमें से 9 की हालत गंभीर है। पुलिस अधीक्षक दुसू कलिंग ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब यात्री एक फेलोशिप कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ताली से पॉलिन की ओर जा रहे थे।


उन्होंने कहा कि वाहन कुवा में कुमे पुल बिंदु के पास सड़क से फिसल गया और कुमे नदी के ऊपर 20 मीटर गहरी खाई में गिर गया। कलिंग ने कहा कि चार महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नौ अन्य को गंभीर चोटें आईं और छह को मामूली चोटें आईं।

अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायलों को ईटानगर भेजा गया है, जबकि बाकी का पॉलिन में इलाज चल रहा है।उन्होंने कहा कि चालक सहित केवल चार सवार पुरुष थे जबकि बाकी महिलाएं थीं। Superintendent Police ने बताया कि मृतकों की पहचान बोहू पोयूम, निच नेनिया, टोकू याची और गोदा याक के रूप में हुई है।
ताली अंचल अधिकारी (सीओ) जीना बगांग ने कहा कि दुर्घटना उस समय हुई जब चालक ने पहाड़ी पर चढ़ते समय वाहन से नियंत्रण खो दिया और पिकअप वैन खाई में गिरने से पहले विपरीत दिशा में नीचे आ गई।
मुख्यमंत्री Pema Khandu ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख और दुख जताया है। खांडू ने ट्वीट किया कि "करा-दादी जिले में ताली और पॉलिन के बीच कुवा पुल बिंदु के पास दुर्भाग्यपूर्ण दुखद वाहन दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मेरी गहरी संवेदना। मैं उन घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। मुख्यमंत्री राहत कोष (सीएमआरएफ) के तहत अनुग्रह राशि स्वीकृत "।