ड्रग्स का कारोबार प्रतिबंद करने के बाद भी लोग इसे  चोरी से व्यापार कर रहे हैँ। ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड सबसे आगे हैं। ड्रग्स का जाल इतना बढ़ा है कि इसके भेद पाना बहुत ही मुश्किल है। हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह भी ड्रग्स लेने के आरोप को कबुला है। इसी   कड़ी में असम-अरुणाचल प्रदेश की सीमा से लगे बांदरदेव में लखीमपुर पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को हेरोइन और नकदी के साथ गिरफ्तार किया है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, लखीमपुर पुलिस की एक टीम ने बांदेरदेवा के नंबर 2 परबतीपुर से एक सैफुल इस्लाम और रीता बोरा को गिरफ्तार किया है। बरामद की गई हेरोइन का वजन 10.3 ग्राम और गिरफ्तार व्यक्तियों के कब्जे से 1.39 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले 17 नवंबर को, एक राहुल बोरा को 30.26 ग्राम हेरोइन के साथ बन्नदेर्देवा में गिरफ्तार किया गया था।


अधिकारी ने मीडिया के सामने बताया कि 10 नवंबर को एक ही क्षेत्र से मादक पदार्थों के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया था। असम-अरुणाचल प्रदेश की अंतरराज्यीय सीमा पर बांदरदेवा क्षेत्र में है। इस वर्ष राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की शुरुआत के बाद से ड्रग पेडलिंग का केंद्र है। तब से, लखीमपुर पुलिस ने कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस की एक टीम इन पेडलर्स को पकड़ने के लिए हमेशा तैनात रहती है।