कोचिंग से लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या, लोगों ने हाइवे किया जाम

|

May 12, 2022, 4:28:02 PM IST

बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार को कोचिंग से पढ़कर अपने घर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार को कोचिंग से पढ़कर अपने घर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रसूलपुर मधौल पंचायत के सुनील कुमार सिंह की 17 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी कोचिंग से अपने घर साइकिल से लौट रही थी, इसी बीच चकफतेह गांव के पास एक बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने नीतू पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

ये भी पढ़ेंः सिक्किम पुलिस गठन के बेमिसाल 125 साल पूरे होने पर मनाया गया उत्सव, मुख्यमंत्री तमांग हुए शामिल

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल नीतू वहीं पर गिर गई। इधर, गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इक_ा हुए लेकिन तब तक बदमाश अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए।

ग्रामीणों की मदद से नीतू को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही महुआ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

ये भी पढ़ेंः Weather Alert: पूर्वोत्तर के इन राज्यों में होगी भारी बारिश, असानी साइक्लोन का पड़ेगा असर

इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर महुआ के गांधी चौक को जान कर दिया, जिससे हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर पथ पर आवागमन ठप हो गया है। पुलिस के अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे हैं।

पुलिस के मुताबिक, हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।